बीमारी का बगैर दवाई भी इलाज़ है,मगर मौत का कोई इलाज़ नहीं दुनियावी हिसाब किताब है कोई दावा ए खुदाई नहीं लाल किताब है ज्योतिष निराली जो किस्मत सोई को जगा देती है फरमान दे के पक्का आखरी दो लफ्ज़ में जेहमत हटा देती है

Saturday, 29 April 2017

शकुन शास्त्र से हम बड़ी ही आसानी से जान सकते हैं भाग्य देगा आपका साथ




शकुन शास्त्र से हम बड़ी ही आसानी से जान सकते हैं कि निकट भविष्य में (यानी आज के दिन) हमारे साथ क्या होने वाला है  शकुन शास्त्र से हम बड़ी ही आसानी से जान सकते हैं कि निकट भविष्य में (यानी आज के दिन) हमारे साथ क्या होने वाला है। ज्योतिष की इस प्राचीन विद्या में कुछ ऐसे संकेत बताए गए हैं जिनके दिखने से आपके पूरे दिन का अंदाजा सहज ही लग जाता है। आपको इसके लिए केवल कुछ छोटी-छोटी लेकिन बहुत महत्वपूर्ण बातों पर ध्यान देना होगा। पढ़िए ऐसे ही 10 संकेतों के बारे में....
(1) सुबह उठते ही यदि आपको नारियल, शंख, मोर, हंस या सुगंधित फूल दिखाई दे तो पूरा दिन शुभ गुजरता है। कही से कोई बड़ा आर्थिक लाभ भी मिलता है।
(2) घर से निकलते समय यदि कोई सुहागिन स्त्री पूजा की थाली हाथ में लिए या पूरे सोलह श्रृंगार में जाते हुए दिखाई दें तो उस दिन आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।
(3) घर से निकलते समय सफाईकर्मी का दिखना या रास्ता काटना बहुत शुभ होता है। इससे मनचाही इच्छा पूरी होती है।
(4) यदि किसी काम पर जाते समय पीछे से छींक सुनाई दें तो यह कार्य पूरा होने का संकेत है। रूकें नहीं, तुरन्त प्रस्थान करें।
(5) यदि घर से निकलते ही सफेद गाय दिखाई दे तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है।
(6) किसी काम पर जाते समय सफेद सांप का दिखना कार्य के पूरा होने की निशानी है।
(7) शुक्रवार के दिन घर से बाहर निकलते समय अगर कोई छोटी कन्या पानी से भरा हुआ कलश (मटका) उठाए दिखे तो यह निकट भविष्य में धनलाभ होने की संभावनाएं बताता है। परन्तु कलश का खाली होना आर्थिक नुकसान का इशारा है।
(8) सुबह उठते ही भगवान के दर्शन हो या शंख, मंदिर की घंटियों की आवाजें सुनाई दें तो व्यक्ति का पूरा दिन बहुत अच्छा गुजरता है।
(9) घर से निकलते समय यदि कोई वृद्ध स्त्री (अथवा माता) आर्शीवाद दे तो इसे दैवीय कृपा मान कर काम की सफलता सुनिश्चित माननी चाहिए।
(10) किसी काम पर जाते समय सीधे हाथ पर सांप, कुत्ता, मोर अथवा बंदर दिखने शुभ समाचार लाता है।
LAL Kitab Anmol

0 comments:

Post a Comment

अपनी टिप्पणी लिखें

 
भाषा बदलें
हिन्दी टाइपिंग नीचे दिए गए बक्से में अंग्रेज़ी में टाइप करें। आपके “स्पेस” दबाते ही शब्द अंग्रेज़ी से हिन्दी में अपने-आप बदलते जाएंगे। उदाहरण:"भारत" लिखने के लिए "bhaarat" टाइप करें और स्पेस दबाएँ।
भाषा बदलें