बीमारी का बगैर दवाई भी इलाज़ है,मगर मौत का कोई इलाज़ नहीं दुनियावी हिसाब किताब है कोई दावा ए खुदाई नहीं लाल किताब है ज्योतिष निराली जो किस्मत सोई को जगा देती है फरमान दे के पक्का आखरी दो लफ्ज़ में जेहमत हटा देती है

Saturday 10 April 2021

कर्ज-मुक्ति के लिए मासिक शिवरात्रि



 

🙏🏻  हर मासिक शिवरात्रि को सूर्यास्‍त के समय घर में बैठकर अपने गुरुदेव का स्मरण करके शिवजी का स्मरण करते- करते ये 17 मंत्र बोलें, जिनके सिर पर कर्जा ज्यादा हो, वो शिवजी के मंदिर में जाकर दिया जलाकर ये 17 मंत्र बोले। इससे कर्जा से मुक्ति मिलेगी

🌷 1).ॐ शिवाय नम:

🌷 2).ॐ सर्वात्मने नम:

🌷 3).ॐ त्रिनेत्राय नम:

🌷 4).ॐ हराय नम:

🌷 5).ॐ इन्द्र्मुखाय नम:

🌷 6).ॐ श्रीकंठाय नम:

🌷 7).ॐ सद्योजाताय नम:

🌷 8).ॐ वामदेवाय नम:

🌷 9).ॐ अघोरह्र्द्याय नम:

🌷 10).ॐ तत्पुरुषाय नम:

🌷 11).ॐ ईशानाय नम:

🌷 12).ॐ अनंतधर्माय नम:

🌷 13).ॐ ज्ञानभूताय नम:

🌷 14). ॐ अनंतवैराग्यसिंघाय नम:

🌷 15).ॐ प्रधानाय नम:

🌷 16).ॐ व्योमात्मने नम:

🌷 17).ॐ युक्तकेशात्मरूपाय नम:

 🙏🏻 आर्थिक परेशानी से बचने हेतु 🙏🏻

👉🏻 हर महीने में शिवरात्रि (मासिक शिवरात्रि - कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी) को आती है | तो उस दिन जिसके घर में आर्थिक कष्ट रहते हैं वो शाम के समय या संध्या के समय जप-प्रार्थना करें एवं शिवमंदिर में दीप-दान करें ।

👉🏻 और रात को जब 12 बज जायें तो थोड़ी देर जाग कर जप और एक श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें।  तो आर्थिक परेशानी दूर हो जायेगी।

🙏🏻  प्रति वर्ष में एक महाशिवरात्रि आती है और हर महीने में एक मासिक शिवरात्रि आती है। उस दिन शाम को बराबर सूर्यास्त हो रहा हो उस समय एक दिया पर पाँच लंबी बत्तियाँ अलग-अलग उस एक में हो शिवलिंग के आगे जला के रखना |बैठ कर भगवान शिवजी के नाम का जप करना प्रार्थना करना, | इससे व्यक्ति के सिर पे कर्जा हो तो जल्दी उतरता है, आर्थिक परेशानियाँ दूर होती है ।

LAL Kitab Anmol

0 comments:

Post a Comment

अपनी टिप्पणी लिखें

 
भाषा बदलें
हिन्दी टाइपिंग नीचे दिए गए बक्से में अंग्रेज़ी में टाइप करें। आपके “स्पेस” दबाते ही शब्द अंग्रेज़ी से हिन्दी में अपने-आप बदलते जाएंगे। उदाहरण:"भारत" लिखने के लिए "bhaarat" टाइप करें और स्पेस दबाएँ।
भाषा बदलें